Business News

वैलेंस ने यूएस सिलिका के निदेशक मंडल को ईपी मिनरल्‍स के अधिग्रहण पर परामर्श प्रदान किया

Business Wire India

वैलेंस ग्रुप ने यूएस सिलिका (एनवाईएसई : एसएलसीए) के निदेशक मंडल को 750 मिलियन डॉलर में ईपी मिनरल्‍स का अधिग्रहण करने की घोषणा किये जाने पर एक निष्‍पक्ष राय प्रदान की है। यह लेनदेन 2018 की दूसरी तिमाही में पूरा होने की संभावना है।

यूएस सिलिका के विषय में

यू.एस. सिलिका होल्डिंग्‍स, इंक.,रसेल 2000 का सदस्‍य, तेल एवं गैस उद्योग में प्रयुक्‍त व्‍यावसायिक सिलिका की अग्रणी उत्‍पादक है। इसके पास औद्योगिक अनुप्रयोगों की व्‍यापक रेंज है। अपने 118 वर्षों के इतिहास में,यू.एस. सिलिका ने खनन, प्रसंस्‍करण, लॉजिस्टिक्‍स और मैटेरियल्‍स साइंस में प्रमुख योग्‍यतायें विकसित की हैं। यह योग्‍यतायें कंपनी को 200 से अधिक उत्‍पादों का उत्‍पादन करने और उनकी लागत-प्रभावी डिलीवरी करने में सक्षम बनाती हैं।

ईपी मिनरल्‍स के विषय में

ईपी मिनरल्‍स औद्योगिक खनिजों जिसमें डाएटॉमाशियस अर्थ (डीई), क्‍ले (कैल्सियम बेंटोनाइट) और परलाइट शामिल हैं, से निकली इंजीनियर्ड सामग्री का वैश्विक उत्‍पादक है। इसकी बिक्री 200 मिलियन डॉलर से अधिक है। कंपनी अपने सभी वैश्विक बाजारों में नंबर 1 या नंबर 2 के स्‍थान पर रहने वाली कंपनी है।

वैलेंस ग्रुप के विषय में

वैलेंस ग्रुप एक विशिष्ट निवेश बैंक है, जो खासतौर से केमिकल्‍स, मैटेरियल्‍स और संबंधित क्षेत्रों में कंपनियों एवं निवेशकों को विलय व अधिग्रहण (एमएंडए) से संबंधी परामर्श सेवाएं देता है। वैलेंस ग्रुप की टीम में निवेश बैंकिंग और केमिकल्‍स एवं मैटेरियल्‍स उद्योगों में रणनीतिक परामर्श की पृष्‍ठभूमि वाले पेशेवरों का अनूठा संयोजन है। यह सभी विशिष्‍ट रूप से केमिकल्‍स एवं मैटेरियल्‍स सेक्‍टर के लिए एमएंडए परामर्शी सेवायें उपलब्‍ध कराने पर ध्‍यान केन्द्रित करते हैं। कंपनी के दफ्तर न्यूयॉर्क और लंदन में हैं।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20180326005532/en/
 
संपर्क :
द वैलेंस ग्रुप
पॉल लैकाइंड, 212-847-7339
plakind@valencegroup.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।​